नई दिल्ली
पाकिस्तान क्रिकेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे। इस वीडियो में कुछ लड़के क्रिकेट खेल रहे हैं। उस दौरान बल्लेबाज बड़े ही अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुआ। वीडियो में दिखाई दे रहा है बल्लेबाज गेंद को जोर से हिट करता है और गेंद घूम कर विकेट पर जा लगती है, हालांकि बल्लेबाज वापिस आ रही गेंद को रोकने का भी प्रयास करता है लेकिन गेंद घूमती हुई विकेट पर जा लगती है।

विकेट पर गेंद लगने के बाद गेंदबाज जोरदार तरीके से आउट होने की अपील करता है, लेकिन बल्लेबाज इसे आउट ही नहीं मानता। इसके थोड़े समय बाद बल्लेबाज को आउट करार दिया जाता है। आईसीसी ने इस वीडियो को अपने आॅफिशयली इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि हमला नाम के एक प्रशंसक ने आईसीसी को यह वीडियो भेजा और पूछा कि क्या यह आउट है। इसके जवाब में आईसीसी ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से बल्लेबाज आउट है।  


इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, हम कह सकते हैं कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी ने लिखा, क्या हवा चली। कुछ यूजर्स ने ईमोजी बनाते हुए भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। 

Source : Agency