'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में अनिल कपूर एक ऐसे पिता की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो अपनी बेटी लता के सिंगर बनने की ख्वाहिश को सच करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। फिल्म में ऐश्वर्या राय सिंगर सुपरस्टार बेबी की भूमिका में दिख रही हैं।

फिल्म में राजकुमार राव बेबी के फैन के रूप में दिख रहे हैं, जो उनके प्यार में डूब जाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत में अनिल कपूर का परिचय देते हुए कहा जा रहा है कि भाइयों और बहनों, आपके सामने आ रहे हैं झनकार ऑर्केस्ट्रा के फनकार फन्ने खां और इसी के साथ वक्त साल 2018 में पहुंच जाता है। अनिल अपनी बेटी और पत्नी के साथ ऑटो रिक्शा में लेकर वहां जा रहे हैं, जहां उन्हें परफॉर्म करना है। अनिल बेटी को लता जी के गाने पर गाने को कहते हैं, जिसके लिए वह तैयार नहीं होती। वहां जब लता परफॉर्म करती है तो लोग उसका मजाक उड़ाते हैं। अब उसके पापा उसके लिए एक ऐल्बम बनाने का सपना देखते हैं, लेकिन उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं दिव्या दत्ता उन्हें इस तरह की बेवकूफी करने से रोकती है। उसके बाद फन्ने खां सोचता है कि लता के लिए वह ऐल्बम बनाने के लिए क्या उन्हें अपनी किडनी बेचनी होगी।


इसके बाद ऐश्वर्या राय को बतौर स्टार परफॉर्म करते दिखाया गया है और तभी अनिल उन्हें किडनैप करने का प्लान बनाते हैं। इसके लिए वह राजकुमार राव की मदद लेते हैं, पहले तो वह मना कर देते हैं लेकिन फिर इसके लिए वह तैयार हो जाते हैं। बाद में यही किडनैपिंग सीन कॉमिडी में बदल जाता है और राजकुमार राव अपने प्यार का इजहार करते दिखते हैं।

हालांकि, फन्ने खां का सपना पूरा भी होता है, लेकिन ऑडियंस लता को बतौर सिंगर स्वीकार नहीं करती। हालांकि, पापा की कोशिशें हार नहीं मानतीं और अपनी बेटी को सिंगर बना कर ही दम लेते हैं वह। कहानी दिल को छू जाने वाली है।

Source : Agency