इन दिनों लेगिंग्स, जेगिंग्स और ट्रेगिंग्स सभी ज्यादातर प्रिंटेड नजर आ रहे हैं, जिन्हें न सिर्फ कुर्ते बल्कि लॉन्ग और शॉर्ट टॉप के अलावा जींस तक के साथ भी पेयर किया जा रहा है। इन्हें आप कैजुअल से लेकर ऑफिशल हर जगह पर कैरी कर सकती हैं और तो और फैशनेबल दिखने की चाहत में जिम वेअर के तौर पर भी लेडीज इनका इस्तेमाल कर रही हैं...

कंफर्ट के साथ स्टाइल
कंफर्ट के साथ अगर आपको चाहिए स्टाइल, तो जाएं प्रिंटेड लेगिंग्स, जेगिंग्स के ऑप्शन पर। लंबाई कुछ भी हो और बॉडी स्ट्रक्चर कैसा भी हो, हर किसी पर लेगिंग्स फबती हैं। बात कलर्स की करें या प्रिंट की, खासे ऑप्शंस आपके पास हैं। डार्क कलर्स में कई प्रिंट और पैटर्न वाले प्रिंटेड लेगिंग्स सबका मन मोह रहे हैं।

जिम में भी हिट
प्लेन टॉप या टी शर्ट के साथ प्रिंटेड लोअर हमेशा ही ट्रेंडी लुक देने का काम करते हैं। कम्फर्ट होने की वजह से लेगिंग्स ने जिम की ड्रेस में भी खास जगह बना ली है। प्रिंटेड लेगिंग्स को जिम वेअर की जगह पहनेंगी, तो आप कंफर्टेबल महसूस करने के साथ ही स्टाइलिश भी नजर आएंगी।

ऑफिस में चलेगा लेगिंग्स का जादू
कैजुअल के साथ जियोमेट्रिक प्रिंट बेहद खूबसूरत लगता है। इसे आप ऑफिस से लेकर आउटिंग तक में पहन सकती हैं। जियोमेट्रिक के अलावा, ऑफिस के लिए स्ट्राइप्स प्रिंट भी खासा जंचता है। प्लेन शर्ट और टॉप के साथ ये बहुत जंचेंगे।

गर्मी में देगा कूल लुक
फ्लोरल प्रिंट एवरग्रीन होता है जिसे आप लगभग सभी जगहों पर पहन सकती हैं। हैंगआउट से लेकर कॉलेज वेअर तक के लिए ये ऑप्शन बेस्ट रहेंगे। गर्मी के मौसम में यह कूल लुक देते हैं। अगर आप इसके साथ प्लेन अपर के साथ पहनेंगी, तो बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

पार्टी के लिए सीक्विंस लेगिंग्स
पार्टी में जाना हो या दोस्तों के साथ मस्ती का मूड हो, सीक्विंस वाले लेगिंग्स कमाल के दिखेंगे। इसे प्लेन टॉप के साथ पहनें और आराम से पा लें पार्टी लुक। इसके साथ यदि आप जैकेट कैरी करती हैं तो यह अल्ट्रा-फॉर्मल लुक कमाल का दिखेगा।

ऐनिमल प्रिंट का ट्रेंड
बैग, क्लच और वन पीस के बाद लेपर्ड प्रिंट लेगिंग्स पर अपना जलवा दिखा रहा है। यदि आपको सेमी फॉर्मल लुक चाहिए तो इसे आप ड्रेसी टॉप और ब्लेजर के साथ पहनिए। ब्लेजर के साथ यह चिक लुक देता है। एनिमल प्रिंट लेगिंग्स को शर्ट, टॉप, कुर्ते लगभग हर आउटफिट के साथ कर सकती हैं पेयर।

Source : Agency