स्टार प्लस का मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। लेकिन इस सीरियल के सबसे दिलचस्प कैरेक्टर ‘कोमोलिका’ का इंतजार है। बताया जा रहा है कि टीवी अभिनेत्री हिना खान कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हैं। यदि हिना ही कोमोलिका के तौर पर नजर आने वाली हैं तो आखिर कब होगी उनकी एंट्री। इस बात से हमसब वाकिफ हैं हिना खान को कोमोलिका की भूमिका के लिए शो में शामिल किया गया है।

लेकिन इस बारे में न ही इंडस्ट्री में किसी ने कुछ कहा है और न हिना या एकता कपूर की तरफ से इसकी पुष्टि की गई है। मगर उन दर्शकों के लिए अच्छी खबर है जो कोमोलिका का इस शो में इंतजार कर रहे थे।

बता दें, 9 अक्टूबर के एपिसोड में कोमोलिका की छोटी सी झलक शो के अंदर देखने को मिली थी। इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में स्टार परिवार अवॉड्र्स 2018 में हिना खान को आधिकारिक तौर पर कोमोलिका के रूप में पेश किया गया है!

क्या आप इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि यह खुलासा किसने किया। अभिनेता गौरव सारीन, जो कृष्णा चाली लंदन में मुख्य भूमिका निभाते हैं उन्होंने हिना खान के साथ एक सेगमेंट की मेजबानी की, जहां उन्होंने अभिनेत्री को कोमोलिका के रूप में परिचय किया।

Source : Agency