अनिल कपूर को मिस्टर इंडिया यूं ही नहीं कहा जाता है। वो अकेले ऐसे एक्टर है जो अभी भी अपनी फिटनेस और चुस्ती फुर्ती को लेकर सुर्खियों में रहते है, जो यंग जनरेशन के एक्टर्स के लिए किसी आइडियल से कम नहीं है। आज हम बात करेगें उनके लुक के बारे में जिसको देखकर आप चौंक जाएगे। क्यूंकि इससे पहले अनिल कपूर का ये अवतार शायद ही कभी आपने देखा होगा।

मिस्टर इंडिया का सफेद बालों वाला लुक
दरअसल हाल ही में अनिल कपूर एक सैलून के बाहर स्पॉट किए गए जिसमें उनकी हेयर स्टाइल ने सबको चौंका दिया। अनिल कपूर ने एक कैप पहन रखी थी जिसके अंदर उनके सफेद बाल और दाढ़ी दिखाई दे रही थी। उसके बाद से गॉसिप गलियारों से ये सुनने में आ रहा है कि ये अनिल कपूर की आने वाली फिल्म फन्ने खां का लुक है।

क्या ऐसा सच में हो गया है
बॉलीवुड के जानकारों की माने तो उनका कहना है कि ये अनिल कपूर का असली लुक है जो वो कभी किसी के सामने नहीं लाना चाहते है। वैसे पहली बार नहीं है जब अनिल कपूर ने अपने लुक से सबको सोचने पर मजबूर कर दिया हो।

24 में दिखाया था हेयर स्टाइल का जलवा
हाल ही में एक टीवी सीरियल 24 को लेकर अनिल कपूर ने अपनी हेयर स्टाइल बदली थी जो यंग जनरेशन ने काफी फालो की थी। इस लुक में अनिल कपूर बेहद यंग और हैंडसम लग रहे थे।

बधाई हो बधाई का ये लुक
इसके पहले 2002 में आई फिल्म बधाई हो बधाई में अनिल ने अपने फैटी लुक से सबको चौंका दिया था। इस फिल्म में वो इतने मोटे दिख रहे थे कि उनके सामने सूमो पहलवान भी शरमा जाए।

Source : Agency