भोपाल 
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बदलने की अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा अभी राज्य में कांग्रेस का अध्यक्ष बदलने पर कोई विचार नहीं हो रहा है। दिल्ली दौरे से लौटते वक्त सीएम कमलनाथ ने मीडिया में बयान दिया कि फिलहाल मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष नहीं बदला जा रहा है।

कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब बहुत कम समय बचा है। इसलिए संगठन में फिलहाल कोई फेरबदल नहीं किया जा रहा है। अगर ज़रूरी हुआ तो कुछ नयी व्यवस्था की जा सकती है। काम और ज़िम्मेदारियां बांटी जा सकती हैं, ताकि सब कुछ आसानी से पूरा हो जाए।  

अजय सिंह ने कहा-उनके खिलाफ षड्यंत्र

सोशल मीडिया में आई प्रदेश अध्यहक्ष चुने जाने की खबरों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए उनके नाम का प्रचार करना उनके ख़िलाफ़ षड्यंत्र है। वे दिल्ली  किसी और काम से गए थे। उनके दिल्ली दौरे का प्रदेश अध्यक्ष को लेकर कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ने बुलाया था। उन्होंने विंध्य में कांग्रेस की बड़ी हार की वजह पूछी। 2014 में भी सोनिया गांधी के निर्देश पर उन्होंने सतना से लोकसभा चुनाव लड़ा था और देश में सबसे कम 6000 के अंतर से वह चुनाव हारे थे। अब यदि राहुल गांधी का निर्देश होने पर वह विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। 
 

Source : Agency