नई दिल्ली 
टीवी की सबसे पॉपुलर और हॉट एक्ट्रेस में से एक हिना खान को हाल ही अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रोल किया गया था. दरअसल हिना अपनी फोटोज में जो गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी उसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया. ट्रोलर्स ने हिना पर इंटरनेशनल डिजाइनर, 'द हाउस ऑफ सीबी' की नकल करने का आरोप लगाया था. इसके पहले 'डाइट सब्या' नाम के एक सोशल मीडिया पेज ने 'सब्यसाची बेल्ट' की नकल करने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी को भी ट्रोल किया था. हालांकि दिव्यांका ने ट्रोल करने वालों को कुछ नहीं कहा था लेकिन हिना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

हिना ने एक लाइव वीडियो चैट के दौरान 'डायट सब्या' नाम के पेज को जवाब दिया, इस लाइव चैट दौरान उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी वहां पर मौजूद थे. हिना ने 'डायट सब्या' को नकल करने और प्रेरणा लेने के बीच के अंतर को समझाया. हिना खान ने आधी रात को लाइव होकर इसका करारा जवाब दिया. उन्‍होंने कहा कि किसी भी डिजाइनर से इंस्‍पायर होकर वैसी ही ड्रेस बनाए जाने या उसे पहनने में कुछ गलत नहीं है. 

हिना ने कहा कि डिजाइनर ड्रेस की कॉपी बनाने में भी उतनी ही मेहनत और मशक्‍कत लगती है. ऐसे में किसी की ड्रेस को लेकर ट्रोल करना यह बताता है कि आप कितने खाली हैं. हिना ने कहा कि ये ट्रोलर्स पूरी तरह से बेराजगार लोग हैं इसके अलावा ये और कुछ नहीं हैं. इसके बाद उन्होंने #InspirationIsAdmable के हैशटैग से मुहीम शुरू कर दिया.

हिना के साथ #InspirationIsAdmable मुहीम उनके फैंस जुड़ते गए और उनके लिए अपना सपोर्ट जाताना शुरू किया. इस मुहीम के तहत फैंस ने भी हिना की तरह लुक लिया और अपनी तस्वीरें शेयर की.

Source : Agency